[Best 90+] Emotional Sad Shayari in Hindi | [इमोशनल सैड शायरी 2023]

Emotional Sad Shayari:-दोस्तों आपके साथ भी कभी ना कभी ऐसा हुआ होगा जब आप भी इमोशनल हुए होंगे, क्या आपको पता है हम और आप इमोशनल क्यू हो जाते हैं दोस्तों हमार साथ ऐसा तबे होता है जेबे हम किसी से बोते ज्यादा प्यार करते हैं और वो हमारे को मिले नहीं पाता है तबे हम भावुक हो जाते है और हमारे को शायरी का सहारा लेना पड़ता है और तबे हैम गूगल में सर्च करते हैं जिससे की कुच्छ अच्छी इमोशनल सैड शायरी (Emotional Sad Shayari) हिंदी में हमारे को पडने को मिले, तकी हमारा कुच्छ मुड्डे फरेश हो सेक और हम अपने आपको तेरो ताजा महसुसे केरा सेकते है!


इसलिए दोस्तों आपके लिए आज की न्यू ब्लॉग पोस्ट में हम खास तोरे से इमोशनल सेड शायरियां लेकर आए हैं  इस पोस्ट में आप के साथ Emotional Sad Shayari, Heart Touching Sad Shayari in Hindi
,Breakup Emotional Sad Shayari,Alone Emotional Sad Shayari,Life Emotional Sad Shayari, Dard Emotional Sad Shayari, Emotional Sad Shayari Punjabi,Hindi Emotional Sad Shayari साझा करने वाले हैं तो दोस्तो इस पोस्ट को सुरू करेते है ....

    Emotional Sad Shayari



    Emotional Sad Shayari


    कभी ख्वाबो में कभी जज्बातो में

    हम भी जी रहे है तेरी फिजूल की बातो में.!!

    Emotional Sad Shayari 0


    मैने लोगो के बारे में सोचना छोड़ दिया है

    जब से इन तन्हाइयो से

    मैंने रिश्ता जोड़ लिया है.!!

    Emotional Sad Shayari 1


    उन रिश्तो से दूर हो जाना ही बेहतर है

    जिन रिश्तो में प्यार खत्म हो गया है.!!

    Emotional Sad Shayari 2

    इस छोटे से दिल में, किस-किस को जगह दूं मैं,

    गम रहे…दम रहे…फरियाद रहे…या तेरी याद..!!

    Emotional Sad Shayari 3

    मन्नते और मिन्नते कुछ काम नही आता,

    चले ही जाते हैं वो जिन्हे जाना होता है।

    Emotional Sad Shayari 4

    शिकवा करूं भी तो करूं किस से,

    दर्द भी मेरा, और दर्द देने वाला भी मेरा।

    Emotional Sad Shayari 5

    इश्क़ के सपनो का, वो हर मीठा लम्हा गुजर गया,

    तेरा प्यार “झूठा” था, वादे करके “मुकर” गया…

    Emotional Sad Shayari 6

    जख्म तो आज भी ताज़ा हैं पर वो निशान चला गया

    मोहब्बत तो आज भी बेपनाह है पर वो इंसान चला गया

    Emotional Sad Shayari 7

    मैंने तेरे बाद किसी के साथ जुड़कर नही देखा

    मैने तेरी राह तो देखी पर तूने मुड़कर नही देखा

    Heart Touching Sad Shayari in Hindi


    Heart Touching Sad Shayari in Hindi

    तुझसे बिछड़ने के बाद खुद को यही सिखाया हमने

    हाथ तो मिलाया सबसे पर कभी दिल नही मिलाया हमने

    Heart Touching Sad Shayari in Hindi 0

    इश्क़ खुदकुशी का धंधा है,

    “अपनी ही लाश अपना ही कंधा है”

    Heart Touching Sad Shayari in Hindi 1

    नसीब की बारिश कुछ इस तरह से होती रही

    मुझ पर सूखती रही और पलके भीगती रही…!

    Heart Touching Sad Shayari in Hindi 2

    अंजाम-ए-वफ़ा ये है जिसने भी मोहब्बत

    की मरने की दुआ माँगी जीने की सज़ा पाई !

    Heart Touching Sad Shayari in Hindi 3

    जम कर लूटा उस पतंग को

    ज़माने ने जो पहले उड़ रही थी

    और बाद मे कट गयी !

    Heart Touching Sad Shayari in Hindi 4

    साथ चलते चलते कोई नया मोड़ तो न लोगे

    अभी चाँद कहते हो हमे कल दाग तो ना दोगे !

    Heart Touching Sad Shayari in Hindi 5

    आता ही नही उस नादान के बगैर जीना मुझको

    काश उस शख्स ने मरना भी सिखा दिया होता !

    Heart Touching Sad Shayari in Hindi 6

    हर वक़्त मिलती रहती है अनजानी सी सज़ा

    मैं कैसे पूछूँ तक़दीर से मेरा कसूर क्या है !

    Heart Touching Sad Shayari in Hindi 7

    आशिक़ के मरने पर कफ़न भी नही मिलता

    और हसीनाओ के मरने पर ताज़ बनता है !


    Breakup Emotional Sad Shayari


    heart touching love shayari

    मोहब्बत किससे कब हो जाए अंदाजा नही होता

    दोस्तो ये वो घर है जिसका कोई दरवाजा नही होता !!


    emotional shayari

    यकीन था कि तुम भूल जाओगे मुझको

    खुशी है कि तुम उम्मीद पर खरे उतरे !

    heart touching shayari

    तेरा नाम और मेरा मन जिस दिन

    साँझा हो जाएगा मेरी धड़कन हीर हो

    जाएगी तेरा दिल राँझा हो जाएगा !

    Breakup Emotional Sad Shayari

    इस मोहब्बत की किताब के

    बस दो ही सबक याद हुए

    कुछ तुम जैसे आबाद हुए

    कुछ हम जैसे बरबाद हुए !

    Emotional sad shayari for lovers in hindi

    मेरी जगह कोई और हो तो चीख उठे

    मैं अपने आप से इतने सवाल करती हूँ !

    Sed shayari 0

    उस पर हमारा असर होता भी कैसे

    उसपे तो असर किसी और का था !

    love sad shayri 0

    अकेले ही गुज़रती है ज़िन्दगी

    लोग तसल्लियाँ तो देते है पर साथ नही !

    emotional images

    अर्ज़ किया है-

    इश्क़ की कोई हद नही होती

    इश्क़ तो बेहद होता है

    इसमे मिलता है बहुत कम

    आशिक़ खोता ज़्यादा है !

    Beautiful emotional shayari

    ना गम से खिलवाड़ किया ना दर्द से इंकार किया

    अपने ही जिगर को जख्मी तेरी यादो से बार बार किया !

    Alone Emotional Sad Shayari


    sad poetry in hindi

    यही सोचकर सफाई नही दी हमने

    इल्ज़ाम भले ही झूठे है पर लगाए तो तुमने है !

    emotional sad shayari image

    हम पर जो गुजरी है तुम क्या सुन पाओगे

    नाजुक सा दिल रखते हो रोने लग जाओगे !


    Emotional shayari sed 0

    मेरी कोशिश कभी कामयाब ना हो सकी

    न तुझे पाने की न तुझे भुलाने की !

    hindi shayari love sad

    तुम मौसम की तरह बदल गए

    और मै फसलो की

    तरह बर्बाद हो गया !

    emotional shayari dp

    थक गयी हूँ मै दर्द छुपाते-छुपाते

    और लोग कहते है मै मुस्कुराती बहुत हूँ !

    new emotional shayari

    तुम्हारे बाद न तकमील हो सकी अपनी

    तुम्हारे बाद अधूरे तमाम ख्वाब लगे !

    emotional heart touching shayari .

    एक वो वक़्त था

    जिसने मुझे घाव दिया था

    और एक आज का वक़्त है

    जो मेरे घाव भर रहा है !

    emotional sad shayari new .

    खामोशियाँ वही रही ता उम्र दरमियाँ

    बस वक़्त के सितम और हसीन होते गए !


    Life Emotional Sad Shayari


    emotional sad shayari photo

    चलो अब जाने भी दो क्या करोगे दास्ताँ सुनकर

    ख़ामोशी तुम समझोगे नही और बयाँ हमसे होगा नही !

    emotional sad shayari dp .

    किसी के प्रभाव मे आकर

    अपना अच्छा स्वभाव मत छोड़ना !

    Sad emotional shayari in hindi on khamoshi

    किसी ने पूछा इतना अच्छा कैसे लिख लेते हो

    मैने कहा दिल तोड़ना पड़ता है

    लफ़्ज़ो को जोड़ने से पहले !


    Emotional sad shayari two line

    जरुरत से ज्यादा वक़्त और इज़्ज़त देने से

    लोग आपको गिरा हुआ समझने लगते है !

    Emotional shayari in hindi ,

    जब कभी फुर्सत मिले मेरे दिल का बोझ उतार दो

    मै बहुत दिनों से उदास हूँ मुझे कोई शाम उधार दो !

    ISHQ मोहब्बत शायरी

    जरुरत से ज्यादा वक़्त और इज़्ज़त

    देने से लोग आपको गिरा हुआ

    समझने लगते है !

    इमोशनल सैड शायरी हिंदी में

    कुछ रिश्ते जिंदगी बदल देते है

    मिले तब भी ना मिले तब भी.!

    Alone Emotional Sad Shayari

    वो लौट आयी है मनाने को,

    शायद आजमा चुकी है जमाने को !

    Dard Emotional Sad Shayari


    Life Emotional Sad Shayari,

    जिसके साथ बैठकर खुलकर रो

    लेती थी मै आज वही आंखों में

    आंसू छोड़कर कही दूर चला गया है !

    Life Emotional Sad Shayari.

    बदलते मौसम की

    बात ना करें मैने तो इंसानों

    को रंग बदलते देखा है !

    Dard Emotional Sad Shayari

    टूटने पर वही लोग मिलते है

    जो खो गए हो वह लोग

    नही मिलते जो बदल गए हो !

    Dard Emotional Sad Shayari..

    दिल तो बेशक मैंने

    तुम्हारे हवाले किया था पर

    तुमने इसे तोड़कर हमें दर्द दे दिया !

    Hindi Emotional Sad Shayari,,

    तेरे इश्क को पाना मेरे

    मुकद्दर में नही तेरी चाहत

    शायद मेरी किस्मत में नही !

    Hindi Emotional Sad Shayari,,,

    लफ्ज़ मिलते नहीं जज्बात क्या

    लिखूं खामोशियां समझते

    नहीं अल्फाज क्या लिखूं !

    Emotional Sad Shayari,,,

    हर आहट पर

    ऐसा लगे कि वो आए

    उनको दरवाजे पर ना

    पाऊं तो दिल मेरा टूट जाए..!

    Hindi Emotional Sad Shayari,,,,,

    वह कर चुका था फैसला

    मुझसे अलग होने का

    मुझे उससे मिली

    दर्दे-ऐ-जुदाई कबूल थी..!

    Emotional Sad Shayari Punjabi


    Emotional Sad Shayari Punjabi,,,.

    कभी किसी से मोहब्बत

    बेइंतहा ना करना

    हम बहुत तड़पे हैं

    जनाब आप ना तड़पना..!

    Emotional Sad Shayari.,

    लाजमी है मोहब्बत में बेकरारी

    कमबख्त यह इश्क है ही

    ऐसी बीमारी जिसे लग जाए

    वह बन जाता है भिखारी..!

    Emotional Sad Shayari,.,

    लिख देते है दिल के जज्बात में को यूं ही

    किताबो पर वरना कौन यकीन करता है

    यहां किसी की बातो पर..!

    Emotional Sad Shayari,,.

    मैं हर किसी का दिल रखता हूं

    पर लोग अक्सर भूल जाया करते है

    की मैं भी तो एक दिल रखता हूं..!

    Emotional Sad Shayari..,,

    किस्मत जब खेल खेलती है

    तो नई कहानी रची जाती है

    वो ख्वाबो के सपनो की

    दुनिया में बवंडर मचा जाती है..!

    Emotional Sad Shayari in Hindi.,..

    अरे वो पगली इश्क कर बैठी है मुझसे

    कोई बताओ तो उसको मुसाफिर हूं मैं..!


    Emotional Sad Shayari Hindi,.,.

    मुझमें इतनी तो खामियां नही

    जितनी अब लोग गिना देते है..!


    Hindi Emotional Sad Shayari,.,..

    मेरे खुदा सलामत रखना उनको

    जो अभी तुम्हारे पास है क्योकि वो

    शख्स हमारे लिए बहुत ही खास है..!

    Hindi Emotional Sad Shayari,,,..

    मेरे दर्द को भी वो मेरी

    शायरी ही समझते रहे

    मैं बयान करता गया और

    वो वाह-वाह करते गए..!

    Hindi Emotional Sad Shayari


    Hindi Emotional Sad Shayari,,,,,,,

    ना जाने क्यो इन आंखों

    में नमी सी महसूस होती है

    तेरी मोहब्बत की यादो में

    मेरे दिल की धड़कन तेज होती है..!

    Emotional Sad Shayari,,,,...

    मैं तो वो टूटता तारा था

    जो खुद टूट कर भी तुम्हारे

    हर ख्वाब को पूरा करना जानता था..!

    Emotional Sad Shayari,,,,,,,,,,,

    अपने जज्बातो की कदर कीजिए

    जनाब सुना है लोग यहां

    अल्फाजो से खेला करते है..!

    Emotional Sad Shayari,,,,,,.....

    इस इश्क में हम भी बदनाम हो गए

    तुझे पाने की चाहत में

    बेनाम हो गए..!

    Emotional Sad Shayari.........

    पिंजरे से आजाद क्या हुआ

    उड़ना भूल गया मैं खुद को

    बेहतर बनाने की तलाश में

    अपनो को भूल गया मैं..!

    sad status in hindi,,,......

    मुझे खबर ही ना हुई मैं ख्वाब बुनती रही

    वो आकर मेरे ख्यालो में चला भी गया..!


    emotional shayari in hindi....,,,,,,,,

    मैंने तुम्हे बेइंतहा मोहब्बत और वक्त दिया

    लेकिन तुमने मुझे दर्द और तन्हाई

    के सिवा कुछ और नही दिया..!

    sad love status in hindi,,,

    इस दिल को थी जिससे सबसे ज्यादा आस

    वही निकला सबसे ज्यादा धोखेबाज..!

    इमोशनल सैड शायरी हिंदी में


    Emotional sad shayari for girls

    तेरे इश्क में हम मोम के जैसे जीते है

    तेरे लौटने के इंतजार में हम गम पीते है..!

    सैड शायरी

    तेरे इश्क की जुदाई में

    हम इस कदर टूटने लगे है

    जैसे पतझड़ में पेड़ो

    से पत्ते गिरने लगे है..!

    best sad shayari

    काश कोई मेरी जिंदगी में भी ऐसा होता

    जो मुझे कभी अकेला महसूस ना होने देता..!

    emotional images for love,,,,,,,,

    गम मिला तो रो ना सके

    खुशी मिली तो मुस्कुरा ना सके

    मेरी जिंदगी भी क्या जिंदगी है

    जिसे चाहा उसे पा ना सके।

    feeling sad shayari,,

    खुद से लड़कर मैं खुद से ही हारा हूं

    समुंदर से गहरा हूं मैं इश्क का मारा..!


    Final words on Emotional sad shayari

    दोस्तों मुझे आशा है कि आप लोगों को हमारी नई पोस्ट emotional sad shayari आप सभी को पसंद आई होगी। आप इन शायरियों को अपने दोस्तों के साथ और  इस पोस्ट को अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के साथ शेयर जेरूर करें ,यदि आपके पास इस पोस्ट के बार में कोई सुजाव हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में अपने विचार लिखकर भेजिए।

    Thanks

    एक टिप्पणी भेजें

    0 टिप्पणियाँ